New Year Offer Honda SP 125 बाजार के साथ ए सबसे खतरनाक EMI के साथ ले जाएं 2868 रुपए की किस्त पर

New Year Offer Honda SP 125 बाजार के साथ ए सबसे खतरनाक EMI के साथ ले जाएं 2868 रुपए की किस्त पर

Honda SP 125 new year offer:-इस नए साल की शुरुआत अगर आप एक शानदार माइलेज बाइक के साथ करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही बढ़िया खबर है। क्योंकि इस अवसर पर बहुत सी कंपनी अपनी गाड़ियों पर बेहतरीन ऑफर प्रदान कर रही है उनमें से ही एक होंडा एसपी 125 पर भी बेहतरीन एमी ऑफर कंपनी द्वारा दिया जा रहा है। जिससे आप इस बाइक को कम डाउन पेमेंट के साथ आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं। होंडा शाइन 125 की जानकारी के लिए नीचे दिए गए आर्टिकल को विस्तार पूर्वक अंत तक पढ़े अगर आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा फेसबुक,ट्विटर ,इंस्टाग्राम ,व्हाट्सएप पर शेयर करें और हमें नीचे कमेंट करके यह जरूर बताएं कि आपको इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी मिली कि नहीं। चलिए दोस्तों चलते हैं नीचे की ओर

New Year Offer Honda SP
New Year Offer Honda SP

New Year Offer Honda SP

Honda Shine price:अगर आप भी इस नए साल के मौके पर गाड़ी खरीदना चाहते हैं यह सबसे अच्छा मौका साबित हो सकता है इस बाइक की कीमत 1,00,552 ऑन रोड दिल्ली की कीमत है। लेकिन इस नए साल के मौके पर कंपनी ने इसकी कीमत 94053 रुपया ऑन रोड कीमत के साथ बाजार में उतार दिया है। यह बाइक 124 सीसी के साथ सेगमेंट में आने वाली एक बहुत शानदार टू व्हीलर है। जिसे ज्यादातर माइलेज देने वाली बाइक के नाम से भी जाना जाता है और यह बहुत लाजवाब टू व्हीलर बाइक है।

EMI plan Honda SP 125

Honda SP 125 कि भारतीय बाजार में कीमत 1,00521 रुपया है। और इस शानदार टू व्हीलर को अगर आप नए साल के मौके पर खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको₹10000 तक की डाउन पेमेंट करनी होगी जिसमें अगले 36 महीने तक 9.7 ब्याज दर के साथ 2868 प्रति महीने की किस्त बनेगी और यह टोटल बैंक लोन अमाउंट 89274 होगा।

New Year Offer Honda SP

इस दमदार टू व्हीलर को पावर देने के लिए इसमें 123 सीसी का फोर स्ट्रोक का लिक्विड कूल्ड सी इंजन दिया जाता है। और यह इस टू व्हीलर को 10.9Nm के साथ 6000 आरपीएम की ड्रॉप पिक पावर जेनरेट करके देता है और उसी के साथ ही यह इंजन bs6 की पावर के साथ आता है तभी यह इसको इतनी शानदार प्रदर्शन करता है।

Honda SP 125 future league

होंडा एसपी 125 टू व्हीलर के फीचर की तरफ देख तो इसमें एक आपको अनलॉक स्पीडोमीटर जैसी की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिजिटल ऑडियो मीटर डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल क्लॉक साइलेंट स्टार्ट और एक इंडिकेटर के साथ फाइव गियर बॉक्स एलईडी हेडलाइट टूल लाइट डबल सर्विस इंडिकेटर जैसे बहुत से शानदार फंक्शन देखने को मिलते हैं।

Honda SP 125 mileage

होंडा एसपी 125 इस शानदार टू व्हीलर के माइलेज की बात करें तो इसमें 11 पॉइंट 2 लीटर की टंकी दी जाती है जो कि इस बाइक को 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज निकाल कर देती है और इस बाइक की टॉप स्पीड 106 किलोमीटर प्रति घंटा की बताई गई है।

New Year Offer Honda SP
New Year Offer Honda SP

da SP 125 suspense and break

होंडा एसपी 125 बाइक के ब्रेक और सस्पेंस के कार्य को संचालित करने के लिए इसमें सामने की ओर टेलीस्कोप फॉर सस्पेंशन पीछे की तरफ हाइड्रो क्लिक टाइप सस्पेंस का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Honda SP 125 review

होंडा एसपी 125 इस शानदार टू व्हीलर की टकराव भारतीय मार्केट में बजाज पल्सर 125 और टीवीएस राइडर जैसी बाइक से होता है।

टू व्हीलर फोर व्हीलर जानकारी के लिए हमारे Telegram Group को Join करें।

 

Today News  Click here 
Update News  Click here 

 

Disclaimer:- VviObjectives.com ऑफिशल वेबसाइट नहीं है। हमारे इस वेबसाइट का संबंध किसी भी सरकारी संगठन से नहीं है। VviObjectives.com जो भी  शेयर की गई है वे ऑनलाइन ऑफलाइन के अलग स्रोतों से एकत्रित की गई है। इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी का एकमात्र उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों तक नई-नई जानकारी पहुंचना है।

Hello I am Basudev Prasad from ( Bihar ) Founder of blog vviobjectives.com . Basudev has got over 2+ year of experience with Technology, Education, Yojana Updates, Board Related Updates etc. He runs multiple online publication in India.

Leave a Comment

यहां क्लिक करें!